क्या आप काम कर रहे हैं?

1. क्या आप प्रसिद्ध हैं या आप केंद्रित हैं?  "प्रसिद्ध" के साथ शुरू करते हैं  जब लोग आपको देखते हैं, तो वे क्या कहते हैं कि आप प्रसिद्ध हैं?  क्या आप शिथिलता के लिए प्रसिद्ध हैं ... गलत शब्द ... खराब समय प्रबंधन ... आप किस लिए प्रसिद्ध हैं?  मुझे आपके साथ साझा करने दें जो मैं प्रसिद्ध हूं।  मैं विजयी जीवन जीने के लिए सुसंगत, संरचित, केंद्रित दैनिक रणनीतियों और तकनीकों के लिए प्रसिद्ध हूं।  मुझे पता है ... यह एक बहुत मजबूत कथन है!  आप देखते हैं, मैं प्रसिद्ध के बजाय "केंद्रित" होगा।


 2.मैं सफलता पर केंद्रित हूं।  मैं आपको सपने देखने में आपकी सहायता करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और उस महानता की खोज करता हूं जो आप सभी के अंदर है!  प्रसिद्ध होने के बारे में भूल जाओ, ध्यान केंद्रित किया जाए।  अपने सपनों पर ध्यान केंद्रित करें ... अपने परिवार के लिए प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करें ... एक विशाल टीम बनाने पर ध्यान केंद्रित करें ... आपका पता लगाने पर ध्यान केंद्रित किया जाए!  ध्यान केंद्रित करने और लोगों के जीवन को बदलने की शुरुआत करने के लिए आज कमिट करें।


 3.लाखों लोग वर्ल्ड वाइड वॉच शो जैसे "कौन करोड़पति बनना चाहता है" या "लाइफस्टाइल ऑफ द रिच एंड फेमस"।  दिलचस्प बात यह है कि इन शो को देखने वाले पॉपकॉर्न के बैग के साथ सोफे पर बैठे हर कोई टूट जाता है।  क्यों?  क्योंकि वे पीछे बैठने के लिए प्रसिद्ध हैं और अन्य लोगों के प्रसिद्ध होने पर शो देख रहे हैं।  कैसे के बारे में हम प्रसिद्ध से ध्यान केंद्रित करने के लिए जीवन में स्विच झटका।  अन्य लोगों के प्रसिद्ध होने के सपने देखना बंद करें और अपने भाग्य पर ध्यान केंद्रित करना शुरू करें!  आपको अपनी सफलता पर लेजर-फोकस करना चाहिए और शिथिलता को खत्म करना चाहिए और कार्रवाई करनी चाहिए।  संकल्पों को ध्वस्त करें और परिणाम बनाएं!  आइए भय को ध्वस्त करें और विश्वास पैदा करें!  केवल ध्यान केंद्रित करने से यह सब कैसे संभव है।  कैसे लोग स्वर्ण पदक विजेता, सुपर बाउल चैंपियन आदि बन जाते हैं?  वे अपने जीवन का प्रभार लेते हैं, एक कोच को नियुक्त करते हैं और केंद्रित होते हैं।


 4.तुम क्या हो?  तुम कौन हो?  आप कहां जा रहे हैं?  आप वहाँ जाने के लिए कैसे जा रहे हैं?  इससे भी महत्वपूर्ण बात, आप ध्यान केंद्रित क्यों नहीं कर रहे हैं?  जो जानते हैं कि उनका "क्यों" बहुत ही केंद्रित है।  मैं अपनी कोचिंग, सलाह, सेमिनार और सफलता पुस्तकालय के माध्यम से दुनिया भर में चैंपियंस के बदलते जीवन के अपने क्यों पर केंद्रित हूं और उन चैंपियनों के जीवन में बड़े पैमाने पर सफलता पैदा कर रहा हूं!  अपने ध्यान केंद्रित होने के तरीके में प्रसिद्ध होने की अनुमति न दें।  प्रसिद्धि को भूलने और लेजर केंद्रित बनने के लिए आज एक प्रतिबद्धता बनाएं!  आइए ध्यान केंद्रित करें और जानें कि आपका क्यों!  आइए एक बार में दुनिया को एक दिल से बाहर जाने दें।  फोकस सफलता बनाता है और प्रसिद्धि समस्याएं पैदा करती है।  यह आपका निर्णय है ... ध्यान केंद्रित करें और अपने सपने को जीएं !!!